बेरोजगारी, महंगाई और GST पर कांग्रेस का हल्लाबोल, राहुल बोले- तानाशाहों से लड़ना हमें बखूबी आता है

राहुल गांधी ने सांसदों को निलंबित करने को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि राजा को लोकतंत्र के मंदिर में सवाल से डर लगता है, पर तानाशाहों से लड़ना हमें बखूबी आता है।

user

रवि प्रकाश

बेरोजगारी, महंगाई और जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल संसद से लेकर सड़क तक सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कई संसदों को गिरफ्तार किए जाने की भी खबर है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस के सांसदों को गिरफ्तार किया गया है। ये लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा कि जब विपक्षी दल आम लोगों के मुद्दों को उठाने कि कोशिश कर रहे हैं तो सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सांसदों को निलंबित करने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछने के अपराध में राजा ने 57 MPs को गिरफ्तार और 23 MPs को निलंबित किया। उन्होने कहा कि राजा को लोकतंत्र के मंदिर में सवाल से डर लगता है, पर तानाशाहों से लड़ना हमें बखूबी आता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia