वीडियो: ‘सुशासन बाबू’ से कांग्रेस का ‘सॉन्ग’ के जरिए सवाल! बिहार की बदहाली पर पूछा- ‘15 साल में का किये हो?’

बिहार में चुनावी माहौल के बीच गाने के जरिए अब बीजेपी और जेडीयू से कांग्रेस ने उसी के अंदाज में सवाल पूछा है। कांग्रेस ने सॉन्ग जारी कर पूछा है कि 15 साल के कुशासनराज में ''का किये हो? इसके अलावा स्वास्थ्य, रोजगार, कोरोना और नीतीश राज में किए गए घोटालों का भी जिक्र किया है।

user

नवजीवन डेस्क

बिहार में चुनावी माहौल के बीच अचानक सोशल मीडिया पर 'बिहार में का बा' ट्रेंड करने लग गया था, जिसमें बिहार सरकार से सवाल पूछे गए थे कि अब तक मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों के लिए क्या क्या किया है? वहीं इसका जवाब बीजेपी ने वीडियो जारी कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर बीजेपी के इसी जवाब के अंदाज में कांग्रेस ने नीतीश सरकार से गाने के जरिए गंभीर सवाल पूछे हैं।

कांग्रेस ने एक वीडियो सॉन्ग जारी किया है जिसमें कहा है कि, “पूछ रहा है बिहार- 15 साल के कुशासनराज में ''का किये हो?'' ना स्वास्थ्य, ना शिक्षा, ना रोजगार, ना ही कानून व्यवस्था दुरूस्त किये हो। 15 साल के कुशासनराज में बिहार को तुम सिर्फ भुखमरी, बदहाली दिये हो।”

इस सॉन्ग में घर लौट रहे प्रवासियों की ट्रेन से कटकर मौत का जिक्र किया गया है। साथ ही कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर भी कांग्रेस ने हमला बोला है। इसके अलावा इस गाने में 15 साल में किए गए घोटालों का भी जिक्र किया है। गाने में पूछा गया है कि बिहार को घोटालाराज और अव्यवस्थित शासन दिये हो, बिहार की संपदा को लूट लिये हो। 15 साल के भ्रष्टराज के बारे में पूछ रहा है बिहार - का किये हो?

लोकप्रिय
next