नवजीवन बुलेटिन: पाकिस्तान की भारत पर हमले की साजिश का खुलासा और सेना की भर्ती से लौट रहे 10 लोगों की हादसे में मौत

पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पाकिस्तान ने ड्रोन की मदद से आठ से ज्यादा बार हथियार भेजे हैं और हरियाणा के हिसार में चल रही सेना की भर्ती रैली से मेडिकल करवाकर घर लौट रहे 10 युवकों की जींद में सड़क हादसे में मौत हो गई है।

user

नवजीवन डेस्क

पंजाब पुलिस ने दावा किया है कि पाकिस्तान ने ड्रोन की मदद से हथियारों का जखीरा अमृतसर के पास उतारा है। पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पाकिस्तान ने ड्रोन की मदद से आठ से ज्यादा बार हथियार भेजे हैं। बता दें कि पंजाब पुलिस ने कुछ दिन पहले खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के चार सदस्यों को भी गिरफ्तार किया था।

हरियाणा के जींद में एक बड़े सड़क हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मंगलवार देर रात सवारियों से भरे एक ऑटो पर तेल का टैंकर चढ़ गया। सभी मृतक हिसार में चल रहे सेना की भर्ती रैली से मेडिकल करवाकर ऑटो से लौट रहे थे। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे सिविल अस्पताल से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।

शाहजहांपुर केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की पर चिन्मयानंद से उगाही करने का आरोप था। इसका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके बाद लड़की और उसके तीन साथियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

Bollywood के शहंशाह अमिताभ बच्चन को इंडियन सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान 'दादासाहब फाल्के अवॉर्ड' देने की घोषणा हुई। मंगलवार को सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बात की जानकारी दी। अमिताभ बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, ''कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद... मैं केवल एक विनयपूर्ण, विनम्र अमिताभ बच्चन हूं।''

लोकप्रिय