वीडियो: सड़क किनारे दिखीं आम की पेटियां तो मिनटों में लुट गए 20 हजार के आम, डकैती का मुकदमा दर्ज

सोशल मीडिया में आम लूटने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। ये वीडियो दिल्ली के शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके के एक बाजार का है। इस वीडियो में कुछ लोग दोनों हाथों में आम भरकर भागते दिख रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

user

नवजीवन डेस्क

कोरोना संकट के बीच सोशल मीडिया में आम लूटने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। ये वीडियो दिल्ली के शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके के एक बाजार का है। इस वीडियो में कुछ लोग दोनों हाथों में आम भरकर भागते दिख रहे हैं। दरअसल, फलवाला इस इलाके में ठेले पर फल बेच रहा था। वह एक पेड़ के नीचे ठेला लेकर खड़ा था, ठेले के अलावा उसके तमाम फल जिनमें ज्यादातर आम थे क्रेट में भरे हुए ठेल के नजदीक ही रखे थे।

तभी वहां कुछ स्थानीय रिक्शा वाले आ गए और उन्होंने उसे जगह खाली करने को कहा। बिना वजह झगड़ा न हो इसलिए ठेले वाला अपना ठेला कहीं और लेकर चला गया और सोचा कि वापस आकर आमों के क्रेट ले जाएगा, लेकिन इसी बीच वहां से गुजरने वालों ने लावारिस आमों की पेटियां देखीं तो लूट मच गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे लोग आम लूट रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती का मामला दर्ज कर लिया है।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि स्कूटर, मोटरसाइकिल चलाने वालों ने अपने अपने हेलमेट तक में आम भर लिए। और तो और लोगों ने अपने जानकारों को इस लूट में साथ देने के लिए भी बुला लिया। फल विक्रेता छोटू ने बताया कि गुरुवार को स्कूल के पास उसका एक झगड़ा हुआ और पुरुषों के एक समूह ने उस गली से उसे अपनी रेहड़ी वहां से हटा ले जाने को कहा। उसके आम के टोकरे को खुला देखकर जिसके हाथ जितने आम आए, वे उतना आम उठाकर चलते बने। उसने आगे कहा कि कोरोना संकट के कारण उसका धंधा पहले से ही बहुत मंदा चल रहा था और इस घटना ने उसकी कमर ही तोड़ दी है।

लोकप्रिय