वीडियो: रिकॉर्ड तोड़ बारिश के बाद पानी-पानी हुई दिल्ली, एयरपोर्ट बना 'समंदर', 'तैरते' दिखे विमान!

दिल्ली में शनिवार को हुई भारी बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट भी अछूता नहीं रहा। एक ओर जहां इस बारिश ने सड़कों पर वाहनों की रफ्तार रोक दी, वहीं हवाई अड्डे के रनवे पर भी पानी के चलते उड़ाने प्रभावित हुईं। यहां फ्लाइट पानी में डूबी नजर आई।

user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में शनिवार सुबह से हो रही भारी बारिश ने एक बार फिर राजधानी को पानी-पानी कर दिया है। भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हुआ। इस बार की बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट भी अछूता नहीं रहा। एक ओर जहां इस बारिश ने सड़कों पर वाहनों की रफ्तार रोक दी, वहीं इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे पर भी पानी के चलते उड़ाने भी प्रभावित हुईं। यहां फ्लाइट पानी में डूबी नजर आई।

ना सिर्फ रनवे पर बल्कि एयरपोर्ट के अंदर भी लबालब पानी भरा हुआ नजर आया। जिस कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी एयरपोर्ट पर भरे पानी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह रनवे पर पानी भर गया।

इसके अलावा पूरी दिल्ली का भी हाल लगभग ऐसा ही था। दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश से मोती बाग और आरके पुरम समेत शहर के कई हिस्सों से जलभराव की खबरें आयी हैं। नगर निकायों के अनुसार, मोती बाग और आरके पुरम के अलावा मधु विहार, हरी नगर, रोहतक रोड, बदरपुर, सोम विहार, आईपी स्टेशन के समीप रिंग रोड, विकास मार्ग, संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, मुनीरका, राजपुर खुर्द, नांगलोई और किराड़ी समेत अन्य मार्गों पर भी जलभराव देखा गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia