नवजीवन बुलेटिन: देवेंद्र फडणवीस बने महाराष्ट्र के सीएम और एटा में कार-डंपर टक्कर में जिंदा जले एक ही परिवार के 5 लोग

देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। NCP के अजीत पवार को डिप्टी सीएम बनाया गया है और उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार सुबह कार और डंपर की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए।

नवजीवन डेस्क

1. महाराष्ट्र में करीब एक महीने से चल रहे सियासी खेल के बीच शनिवार को देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। NCP के अजीत पवार को डिप्टी सीएम बनाया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में अचानक हुए इतने बड़े सियासी उलट फेर को लेकर पॉलिटिक्स जगत में भूचाल आगया है। इसी बीच NCP चीफ ने कहा है कि यह अजीत पवार का निजी फैसला है। भारतीय जनता पार्टी को एनसीपी का कोई समर्थन नहीं है। उधर पीएम मोदी ने देवेंद्र फडणवीस और अजीत पंवार को बधाई दी है।

2. राजस्थान के नागौर में शनिवार सुबह को कूचमान के हाइवे पर महाराष्ट्र नंबर की एक मिनी बस तेज रफ्तार से आरही थी। जानकारी के मुताबिक अचानक सांड के सामने आने से बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में करीब 12 लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और सड़क पर लाशें बिछ गईं।

3. उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार सुबह कार और डंपर की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए। घटना बागवाला थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक नयागांव निवासी सुनील कुमार दिल्ली से अपने घर अमरोहा जा रहे थे। एटा में बागवाला क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर में सुनील की तेज रफ्तार कार एक डंपर से जा टकराई। टक्कर लगने के बाद कार में आगा लग गई, जिसके बाद कार में सवार सुनील और उनके परिवार के 4 लोग उसमें फंस गए और जिंदा जल गए।

लोकप्रिय