गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सी ब्लॉक में फस्र्ट ईयर और सेकंड ईयर के छात्रों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो मारपीट में बदल गई।

फोटो:  IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूनिवर्सिटीज में एक के बाद एक मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं। एमिटी यूनिवर्सिटी के बाद अब ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में जूनियर और सीनियर छात्रों के बीच कॉलेज के अंदर हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है दो वीडियो में दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है, कुछ छात्र मिलकर एक छात्र को जमीन पर गिरा कर मारपीट कर रहे हैं। वहां काफी संख्या में छात्र तमाशबीन बने हुए है।

यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के मारपीट का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहा वीडियो तीन दिन पुराना है और सीनियर और जूनियर छात्र के बीचलिफ्ट के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद हुआ था जो बाद मारपीट में बदल गया।

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर प्रभारी का कहना है कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सी ब्लॉक में फस्र्ट ईयर और सेकंड ईयर के छात्रों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो मारपीट में बदल गई। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों गुटों को समझाकर समझौता करा छात्रों को शांत करा दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;