नवजीवन बुलेटिन: महाराष्ट्र में कुंए में तैरते मिले महिला, बच्चियों के शव और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के घर चोरी

महाराष्ट्र के बुलढाणा के मालेगांव में एक कुएं में एक महिला और उसकी चार बेटियों के शव तैरते मिले और दिल्ली सरकार में स्वस्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सरस्वती विहार स्थित मकान में चोरी का मामला सामने आया है। जानिए इस घंटे की चार बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के बुलढाणा के मालेगांव में एक कुएं में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव तैरते मिले। इन 5 लोगों में एक महिला और उसकी 4 बेटियां शामिल हैं। पांचों की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना पाते ही पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने हाउडी मोदी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से तिहाड़ जेल में मुलाकात के बाद पी चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा कि बेरोजगारी, नौकरियों पर संकट, मॉब लिंचिंग, कश्मीर में तालाबंदी, विपक्षी नेताओं को जेल में डालना और कम वेतन छोड़कर भारत में सब अच्छा है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के हाफिजपुरा इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर रेप किया। इलाके के सर्कल ऑफिसर संतोष कुमार के मुताबकि, “एफआईआर दर्ज की गई। जांच चल रही है। बच्ची का मेडिकल इलाज चल रहा है।”

दिल्ली में चोर बेखौफ हो गए हैं। सरस्वती विहार में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर चोरों ने चोरी की है। चोर उनके घर से कई कीमती समान चुराकर फरार हो गए। सत्येंद्र जैन के जिस घर में चोरी हुई है वह मकान काफी समय से बंद पड़ा था।

लोकप्रिय