नवजीवन बुलेटिन: दिल्ली में पार्किंग पर्ची मांगने पर गार्ड की बेरहमी से पिटाई और दूसरे टेस्ट में भी मयंक ने खेली शतकीय पारी

दिल्ली के एक अस्पताल परिसर में पार्किंग की पर्ची मांगने के बाद चार लोगों ने एक सुरक्षा गार्ड की की बेरहमी से पिटाई कर दी और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की एक तस्वीर साझा की गई है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आरहे हैं।

user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के एक अस्पताल परिसर में पार्किंग की पर्ची मांगने के बाद चार लोगों ने एक सुरक्षा गार्ड की की बेरहमी से पिटाई कर दी। गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

पुलिस ब्रिगेड को लेकर बनाई गई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर के बाद अब अक्षय का लुक जारी किया गया है। फिल्म की मेकिंग टीम ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नज़र आरहे हैं। हालांकि अजय और रणवीर का चेहरा नहीं दिखाया गया है। अक्षय की इस तस्वीर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर ही साझा किया है। इससे पहले बुधवार को कैटरीना ने अक्षय के लुक की एक झलक शेयर की थी।

पुणे के एमसीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 223 से ज्यादा रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 108 रनों की शतकीय पारी खेली, जिसमें 16 चौके और 2 छक्के शामिल हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia