नवजीवन बुलेटिन: गुरुग्राम पुलिस ने असम की महिला को निर्वस्त्र कर पीटा और कोर्ट ने खारिज की चिदंबरम की जमानत याचिका, 4 खबरें

पूछताछ के लिए थाने ले गई पुलिस ने असम की महिला को 9 घंटों तक प्रताड़ित किया। इस दौरान पुलिस ने जबरन उसके कपड़े उतरवाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडों से पिटाई की और कोर्ट ने INX मीडिया केस में पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

गुरुग्राम स्थित डीएलएफ फेज-1 की एक कोठी में सहायिका के तौर पर काम करने वाली असम की एक महिला पर मकान मालिक ने चोरी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। महिला का आरोप है कि पूछताछ के लिए थाने ले गई पुलिस ने उसे 9 घंटों तक प्रताड़ित किया। इस दौरान पुलिस ने जबरन उसके कपड़े उतरवाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडों से पिटाई की।

INX केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा, “शुरूआती चरण में अग्रिम जमानत देना जांच को नुकसान पहुंचा सकता है।यह अग्रिम जमानत देने के लिए एक उपयुक्त मामला नहीं है। आर्थिक अपराध अलग-अलग स्तर पर हैं और इसे अलग दृष्टिकोण के साथ निपटाया जाना चाहिए।”

पंजाब के गुरदासपुर जिले में घनी आबादी वाले रिहायशी इलाके बटाला में अवैध पटाखा फैक्ट्री में बुधवार को हुए विस्फोट मरने वालों की संख्या 23 हो गई है। वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। कई गायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में पटाखा फैक्ट्री का मालिक और उसका बेटा भी शामिल है। गुरदासपुर के सांसद सनी देओल और पीएम मोदी ने भी इस विस्फोट पर दुख व्यक्त किया है।

देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “काउंटडाउन: हर दिन मंदी की खबर और हर दिन बीजेपी सरकार की इस पर खामोशी, दोनों बहुत खतरनाक हैं। इस सरकार के पास न हल है न देशवासियों को भरोसा दिलाने का बल है। सिर्फ बहानेबाजी, बयानबाजी और अफवाहें फैलाने से काम नहीं चलेगा। मंदी पर प्रियंका बोलीं- मोदी सरकार के पास न हल है न देशवासियों को भरोसा दिलाने का बल है।”

लोकप्रिय