हरियाणा हिंसा: नूंह में फिर चला बुलडोजर, पलक झपकते ही होटल जमींदोज, यहां से उपद्रवियों पर पथराव का था आरोप

इससे पहले शनिवार को भी नूंह में बुलडोजर कार्रवाई की गई थी। एसकेएम सरकारी मेडिकल कॉलेज के पास अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया था।

हरियाणा के नूंह में फिर चला बुलडोजर।
हरियाणा के नूंह में फिर चला बुलडोजर।
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के नूंह में आज भी बुलडोजर कार्रवाई की गई। नूंह में एक होटल कम रेस्तरां को ध्वस्त कर दिया गया। जिला प्रशासन ने कहा कि यह अवैध रूप से बनाया गया था। प्रशासन ने यह भी कहा कि हाल ही में हुई हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने इसी होटल से पथराव किया था। होटल को कुछ ही देर में गिरा दिया। बुलडोजर कार्रवाई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बुलडोजर होटल पर कार्रवाई कर रहा है। पलक झपकते ही होडल जमींदोज हो गया।

इससे पहले शनिवार को भी नूंह में बुलडोजर कार्रवाई की गई थी। एसकेएम सरकारी मेडिकल कॉलेज के पास अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया था। एक साथ कई बुलडोजर एक्शन में जुटे थे। नूंह के जिला नगर योजनाकार ने बताया कि बताया नलहर रोड पर अवैध रूप से बनी 45 से अधिक व्यावसायिक दुकानों को तोड़ा गया।


एसडीएम अश्विनी कुमार ने कहा कि यह कार्रवाई सीएम मनोहर लाल खट्टर के निर्देश पर की गई। अतिक्रमण 2.5 एकड़ में फैला हुआ था। यह अवैध निर्माण था। यह भी पाया गया है कि इनमें से कुछ लोग हाल में हुई हिंसा में शामिल थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;