नवजीवन बुलेटिन: पत्नी ने ही कराई थी हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या! महाभियोग मामले में ट्रंप को क्लीन चिट

लखनऊ के हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या ममाले में पुलिस ने खुलासा किया है कि रणजीत की पहली पत्नी ने ही उनकी हत्या करवाई थी और महाभियोग मामले में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सेनेट से क्लीन चिट मिल गई है। जानिए चार बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

लखनऊ के हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या पर पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि पहली पत्नी ने हत्याकरवाई थी। सीसीटीवी फुटेज में दिखी बोलेनो कार से हत्यारों तक पुलिस पहुंची। पुलिस ने मुंबई से दीपेंद्र वर्मा नाम के एक शूटर को गिरफ्तार किया जो बोलेनो कार का मालिक भी है। रणजीत की पहली पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “यशस्वी उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के रहने वाले हैं और दशरथ मांझी की कहावत ‘जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं’ को चरितार्थ कर रहे हैं। अपने नाम के अनुसार यश फैला रहे हैं। बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।”

दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार विजय और उनके प्रोड्यूसर के घर इनकम टैक्स विभाग ने छापे मारी की है। IT ने रेड में 65 करोड़ रूपये कैश बरामद किए हैं। टीम ने अभिनेता और निर्माता के 38 परिसरों पर छापेमारी की। इनकम टैक्स की रेड की वजह से तमिलनाडु स्थ‍ित नेयवली कोल माइन्स में अपनी अपकमिंग फिल्म मास्टर की शूट‍िंग कर रहे विजय को शूट बीच में ही रोकना पड़ा।

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चलाए जा रहे महाभियोग में उन्हें बड़ी राहत मिली है। बुधवार को महाभियोग ट्रायल के दौरान अमरीकी सीनेट ने ट्रंप पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें क्लीन चिट दे दी है। अमरीकी संसद के अपर हाउस सीनेट में वोटिंग के दौरान ट्रंप के पक्ष में अधिक वोट पड़े, इसके बाद ट्रंप सत्ता के दुरुपयोग के दोषी साबित नहीं किए जा सके। जानकारी के मुताबिक ट्रंप ने 48 के मुकाबले 52 वोटों के अंतर से जीत हासिल की। करीब 2 हफ़्तों तक चले ट्रायल के बाद बुधवार को यह फैसला आया।

लोकप्रिय