भयावह वीडियो: असम पुलिस ने पहले सीने में गोली मारी, लाठियों से पीटा, फिर पुलिस का फोटोग्राफर जख्मी शख्स पर कूदा

असम के दारांग जिले से दिल दहला देने वाला वीडियों सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस की गोली एक व्यक्ति को लगती है, वह जमीन पर गिरता है, फिर पुलिस वाले उसे लाठियों से पीटते हैं और इसके बाद पुलिस का फोटोग्राफर उस व्यक्ति पर कूदता है।

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

असम के दारांग जिले से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस के जवान कुछ लोगों पर फायरिंग कर रहे हैं। इसी बीच एक व्यक्ति हाथ में डंडा लेकर पुलिस की तरफ आता दिखता है, पुलिस की बंदूकें उसकी तरफ मुड़ जाती हैं और एक गोली उसके सीने में लगती है। वह जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद पुलिस वाले जमीन पर गिर चुके व्यक्ति को लाठियों से पीटते हैं। तभी अचानक पुलिस के बीच से एक फोटोग्राफर दौड़ता हुआ आता है और जख्मी शख्स पर कूदता है। इस व्यक्ति के हाथ में कैमरा है। वह व्यक्ति फिर घायल पर मुक्के बरसाता है और एक बार फिर कूदता है। इसके बाद पुलिस वाले उसे एक तरफ ले जाते हैं।

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब

यह वीडियो सीपीआई-एमएल की पोलित ब्यूरो सदस्य कविका कृष्णन ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि इस पूरी कार्रवाई ने पुलिस ने आखिर किस प्रोटोकॉल का पालन किया। उन्होंने असम के डीजीपी से सवाल पूछा है कि आखिर पुलिस के साथ मौजूद हाथ में कैमरा लिए यह शख्स कौन है जो बेजान शरीर पर वहशियों की तरह कूद रहा है।

जो खबरें सामने आई हैं उसके मुताबिक असम के दारांग जिले में आज एक अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच भीषण झड़प हुई। बताया जा रहा है कि जिले के धौलपुर में हुई झड़प में नौ पुलिसकर्मी और दो नागरिक घायल हुए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia