नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर में नाकाम हुई बड़े हमले की साजिश और धमाके के साथ फटा हिंदुस्तान पेट्रोलियम प्लांट का टैंकर

भारतीय सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि एक ट्रक से भारी मात्रा में हथियार ले जाया जा रहा है। जिसके बाद ट्रक समेत 3 आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया। HP के प्लांट में एक टैंकर धमाके के बाद फट गया, जिसके बाद आस-पास के इलाकों में अफरातफरी मच गई।

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम किया है। पुलिस 6 एके-47 के साथ 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों को पंजाब-जम्मू-कश्मीर बॉर्डर के लखनपुर से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि एक ट्रक से भारी मात्रा में हथियार ले जाया जा रहा है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने हरकत में आते हुए ट्रक समेत 3 आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम के उन्नाव स्थित प्लांट में एक टैंकर धमाके के बाद अचानक फट गया, जिसके बाद आस-पास के इलाकों में अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक बड़े खतरे को देखते हुए आसपास के गांवों को खाली कराया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक प्लांट के एक टैंक का वाल्व लीक होने की वजह से धमाका हुआ। फिलहाल दमकल विभाग की कई गाड़ियों के साथ स्थिति पर काबू पाया जा रहा है।

गुरूवार को यूपी के हापुड़ में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ़्तार कार हापुड़ बाईपास पर बुलंदशहर कट के पास एक खड़े ट्रक से जा टकराई। घटना के समय कार में 6 लोग सवार थे। कार में सवार 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

लोकप्रिय