जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में बैठकर सुनाई खरी खोटी, कहा - पाकिस्तान में खुले घूम रहे हैं मुंबई पर हमला करने वाले

जावेद अख्तर ने पाकिस्तान जाकर उनके देश में आंतकवादियों को मिल रही शह पर निशाना साधा। उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के लाहौर में फैज फेस्टिवल में पहुंचकर भारतीय गीतकार जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को खरी खोटी सुनाई है। जावेद अख्तर ने उनके ही बीच बैठकर आंतकवाद को शह देने पर ताना कसा साथ ही शायराना अंदाज में मुंबई में हुए हमले पर अपने दिल की भड़ास भी निकाली।

जावेद अख्तर ने कहा कि हिंदुस्तानियों के दिलों में इस बात पर शिकायत हो तो पाकिस्तान को बुरा नहीं मानना चाहिए। हमला करने वाले पाकिस्तान में ही इधर-उधर घूम रहे हैं। जावेद अख्तर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में आगेा जावेद अख्तर कहते हैं कि यहां मैं तकल्लुफ से काम नहीं लूंगा। हमने तो नुसरत फतेह अली खान के बड़े-बड़े फंक्शन किए हैं, मेहंदी हसन के बड़े-बड़े फंक्शन किए हैं। आपके मुल्क में तो लता मंगेशकर का कोई फंक्शन नहीं हुआ। तो हकीकत ये है कि अब हम एक-दूसरे को इल्जाम न दें। इससे बात नहीं होगी।

अहम बात ये है कि इन दिनों जो ये फिजा गरम है, वो कम होनी चाहिए।' हम तो बम्बई के लोग हैं। हमने तो देखा हमारे शहर पर कैसे हमला हुआ। वे लोग नॉर्वे से तो नहीं आए थे। न इजिप्ट से आए थे। वो लोग अभी भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं। ये शिकायत अगर हिंदुस्तानी के दिल में हो तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;