कमलेश तिवारी को पहले से ही था हत्या का डर, सीएम योगी और यूपी पुलिस पर लगाया था गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनकी हत्या से पहले की है। जिसमें योगी सरकार और यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में कमलेश तिवारी कह रहे हैं, उनकी हत्या हो सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश पुलिस हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर सुलझा लेने का लाख दावा कर रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूपी पुलिस की कलई खोलने के लिए काफी है। इस वीडियो के मुताबिक, कमलेश तिवारी को अपनी हत्या का पहले से डर था, जिसकी जानकारी पुलिस को दी थी। उन्होंने मौजूदा सरकार यानी योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडर पर कमलेश तिवारी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कमलेश तिवारी योगी सरकार और यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में कमलेश तिवारी कह रहे हैं, “बीजेपी का कार्यकर्ता, पदाधिकारी अगर मरता है तो मैं नहीं सोचता कि वो संघ और बीजेपी का है और मैं चुप नहीं रहता हूं, इसके खिलाफ अवाज उठाता हूं। हम सिर्फ ये सोचते हैं कि वो हिंदू है।”

वीडियो में आगे कहते हैं, “भले ये लोग (बीजेपी वाले) मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचते हैं लेकिन इनके कार्यकर्ताओं के लिए भी मुझे दर्द होता है, जो मेरे पीछे दिन रात पड़े हुए हैं और मेरे हत्या की साजिश रचते हैं। योगी सरकार के आते ही मेरा सुरक्षा हटा दिया गया, लेकिन फिर भी मैं लड़ रहा हूं। अपने दम पर हिंदूओ के लिए लड़ता रहूंगा। हालांकि वीडियो कब का है और किसने बनाई है कि इस पुष्टी ‘नवजीवन’ नहीं करता है।

दूसरी ओर कमलेश तिवारी की हत्या पर उनकी मां कुसुम तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार की लापरवाही की वजह से हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी मेरे बेटे से जलते थे। कमलेश तिवारी की मां ने सीएम के साथ-साथ यूपी पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नाका पुलिस की मिलीभगत से इस हत्या को अंजाम दिया गया है।

उन्होंने आगे कहा, “अखिलेश सरकार में कमलेश तिवारी की सुरक्षा में 17 सुरक्षाकर्मी को तैनात किए गए थे, लेकिन प्रदेश में योगी सरकार आते ही कमलेश की सुरक्षा में कटौती कर दी गई। योगी सरकार में सुरक्षा के नाम 4 जवानों को लगाए गए थे।

बता दें कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की यूपी की राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से एक रिवाल्वर भी मिली थी। इस बीच सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हत्यारे नजर आ रहे हैं। इस हत्याकांड के बाद यूपी की राजनीत गरम है।

इसे भी पढ़ें: कमलेश हत्याकांड में खुलासे का दावा, गुजरात में 3 गिरफ्तार, लेकिन सीसीटीवी में दिखे हत्यारों पर सस्पेंस बरकरार

Published: 19 Oct 2019, 5:59 PM
लोकप्रिय