नवजीवन बुलेटिन: चांद की सतह पर लैंडर विक्रम सुरक्षित और मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 4 खबरें

लैंडर विक्रम के बारे में बताते हुए #ISRO ने कहा है कि चंद्रमां की सतह पर लैंडर सुरक्षित है और उसे किसी भी तरह का नुक्सान नहीं हुआ है और मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, 4 बड़ी खबरें

नवजीवन डेस्क

इसरो ने चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी दी है। इसरो के मुताबिक विक्रम सुरक्षित है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसरो के अधिकारी ने कहा कि हम लैंडर के साथ संचार को फिर से स्थापित करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के भोपाल-इंदौर रोड पर सीहोर गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति लापता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और लापता शख्स की तलाश में जुट गई है।

ऑटो सेक्टर की बड़ी कंपनी अशोक लेलैंड ने अपने पांच प्लांटों को कई दिनों तक बंद रखने का ऐलान किया है। इस दौरान कंपनी के हजारों कर्मचारी घर बैठेंगे। कंपनी ने पंतनगर प्लांट को 18 दिन, भंडारा प्लांट को 10 दिन, अलवर प्लांट को 10 दिन, होसुर प्लांट को 5 दिन और एन्नोर प्लांट को 16 दिन बंद रखने का ऐलान किया है। बता दें कि हिंदुजा ग्रुप की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड की कुल बिक्री अगस्त में 70 फीसदी घटकर 3,336 ट्रक रह गई थी। पिछले साल इसी महीने में कंपनी ने 11,135 ट्रक बेचे थे।

लोकप्रिय