वीडियो: रोहित-विराट को पछाड़ ये भारतीय प्लेयर बना IPL का सबसे महंगा खिलाड़ी, इस टीम के बने कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में जाने से पहले लखनऊ और अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी ने अपने खरीदे हुए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। दोनों नई फ्रेंचाइजियों ने अपने तीनों खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की।

user

नवजीवन डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में जाने से पहले लखनऊ और अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी ने अपने खरीदे हुए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। दोनों नई फ्रेंचाइजियों ने शुक्रवार को अपने तीनों खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। मौजूदा साउथ अफ्रीकी दौरे पर वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे ओपनर केएल राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग की नई फ्रैंचाइजी लखनऊ ने अपना कप्तान बनाया है।

केएल राहुल को लखनऊ ने 17 करोड़ की भारी भरकम राशि के साथ अपने साथ जोड़ा । लखनऊ का कप्तान बनने के साथ ही राहुल आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गए हैं। वह अब कई खिलाड़ियों से आगे निकल गए हैं। 2021 तक पंजाब किंग्स के कप्तान रहे राहुल के लिए आईपीएल के पिछले कुछ सीजन बल्लेबाज के तौर पर बेहद शानदार रहे हैं। हालांकि कप्तानी में उन्हें निराशा ही हाथ लगी है। फिलहाल आइए जानते हैं आईपीएल इतिहास के अब तक के महंगे खिलाड़ियों के बारे में।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia