सावधान! 'दिल्ली में आ चुकी है कोरोना की 5वीं लहर' 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा केस आने की संभावना

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि बुधवार को दिल्ली में 10 हजार नए कोरोना मामले आने का अनुमान है। यहां पर पॉजिटिविटी रेट 10 फीसदी के करीब रहने वाला है।

user

नवजीवन डेस्क

देश में एक बार फिर कोरोना विस्फोट के आसार बनते दिख रहे हैं। रोजाना नए केसों के मामलों में तेजी से वृद्धि होती जा रही है। कोरोना के नए वेरिएंट के मामले में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। महाराष्ट्र और दिल्ली का फिलहाल हाल बुरा है, क्योंकि यहां कोविड के मामलों में अचानक उछाल देखने को मिला है। दोनों राज्य फिर से कोरोना के मामले में संवेदनशील राज्य बन रहे हैं। राज्यों की सरकारें कोरोना पर नियंत्रण के लिए कई तरह की पाबंदियां लगा रही हैं और अस्पताल अलर्ट मोड पर हैं।

दिल्ली में कोरोना के अचानक बढ़ रहे मामलों के बीच दहशत का माहौल पैदा हो गया है। बीते चौबीस घंटे में राजधानी में 5481 केस रिपोर्ट हुए हैं। वहीं, अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ऐसा बयान दिया है जिससे हर कोई दंग रह गया। सत्येंद्र जैन का कहना है कि दिल्ली में 5वीं लहर शुरू हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि बुधवार को दिल्ली में 10 हजार नए कोरोना मामले आने का अनुमान है। यहां पर पॉजिटिविटी रेट 10 फीसदी के करीब रहने वाला है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia