वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: मोदी सरकार में विभागों के बंटवारे के बाद मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, इस समय की 4 बड़ी खबरें

पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्रियों के विभागों का बंटवारा हो चुका है। इसके बाद मंत्रियों ने कार्यभार संभाल लिया है। इसके साथ ही देखिए इस समय की चार बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्रियों के विभागों का बंटवारा हो चुका है। विभागों के बंटवारे के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पीएमओ के राज्यमंत्री का कार्यभार संभाला लिया है। वहीं प्रकाश जावड़ेकर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री, मुख्तार अब्बास नकवी ने केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्रालय और पीयूष गोयल ने ल और वाणिज्य मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया है।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव बेटे तेज प्रताप यादव सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनकी कार पटना के ईको पार्क के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की कार को किसी दूसरी कार ने टक्कर मारी है।

बात करते है दूसरी स्टोरी की। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में आतंकी हमला हुआ है। यहां के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। जिस जगह पर यह हमला हुआ है, वहां पर सीआरपीएफ की 180 बटालियन का कैंप है। कैंप के आसपास अभी भी आतंकी मौजूद हैं। आतंकियों और सुरक्षा बलों को बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 7 और 8 जून को केरल के वायनाड जाएंगे। यहां से कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। यहां के लोगों को धन्यवाद देने के लिए वे वायनाड जाएंगे।

लोकप्रिय