नवजीवन बुलेटिन: गृहमंत्री के दौरे से पहले पुलवामा में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, इस समय की 4 बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिला के त्राल के जंगली क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके साथ ही देखिए इस समय की 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिला के त्राल के जंगली क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने त्राल तहसील के ब्रनपथ्री जंगली क्षेत्र में तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया। वहीं देश के गृहमंत्री अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर का दौरे पर जा रहे हैं।

बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की संख्या 132 हो गई है। मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में 111 बच्चों की मौत हुई है, जबकि केजरीवाल हॉस्पिटल में 21 बच्चे मरे हैं। आज यानी बुधवार को प्राइवेट अस्पताल में एक बच्चे की मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एक मुर्दे का डॉक्टरों ने 10 बार एक्सरे किया। मामला सामने आने के बाद दो डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही मामले में कैजुअल्टी मेडिकल ऑफिसर, जूनियर चिकित्सकों और स्टाफ समेत 11 लोगों से जवाब तलब किया गया था।

दरअसल, 20 जून को सड़क हादसे में घायल एक रिक्शा चालक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। बिनी किसी सीनियर की अनुमति के रिक्शा चालक के शव का एक-दो बार नहीं बल्कि 10 बार एक्सरे डॉक्टरों ने किया।।

बिहार की राजधानी पटना के अगम कुआं इलाके में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को एसयूवी कार ने रौंद दिया। हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई, 1 घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर विरोध-प्रदर्शन किया। पुलिस ने कहा, “तीन बच्चों की मौत हो गई, 1 घायल हो गया। एसयूवी में 1 व्यक्ति की भी मौत हो गई। मामले की जांच जारी है।” यह हादसा देर रात करीब 2 बजे का है।

लोकप्रिय