नवजीवन बुलेटिन: खट्टर सरकार में बदमाशों ने कांग्रेस नेता को गोलियों से भूना, इस समय की 4 बड़ी खबरें

हरियाणा के फरीदाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इसके साथ ही देखिए इस समय की 4 बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोली किसने मारी फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरों के मुताबिक, फरीदाबाद के सेक्टर-9 की मार्केट में सुबह करीब 9 बजे विकास चौधरी पर फायरिंग की गई। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल कांग्रेस प्रवक्ता को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

जी-20 सम्मेलन में भाग लेने पीएम मोदी जापान के ओसाका पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे से द्विपक्षीय मुलाकात की। इस दौरान दोनों देशों के बीच व्यापार, पर्यटन, रक्षा समेत विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने पर चर्चा हुई। दोनों देश तकनीकी क्षेत्र में भी विकास के लिए साथ काम करेंगे

योगीराज में अपराधियों के लिए जेल अय्याशी का अड्डा बन चुका है। ताजा मामला उन्नाव जेल का है। जहां एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो शातिर अपराधी जेल में खुलेआम असलहा लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में जेल के अंदर लजीज खाने के साथ शराब की व्यवस्था भी की गई है।

पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी और भगोड़े नीरव मोदी पर एजेंसियों ने बड़ा शिकंजा कसा है। सुरक्षा एजेंसियों ने इस मामले में नीरव मोदी और उनकी बहन पूर्वी मोदी से जुड़े चार बैंक खातों को स्विट्ज़रलैंड में सीज किया है। स्विट्जरलैंड में मौजूद नीरव मोदी की करीब 60 लाख अमेरिकी डॉलर की संपत्ति को सीज कर लिया गया है। बता दें कि नीरव मोदी पर पीएनबी को करीब 13 हजार करोड़ रुपये का चूना लगाने का आरोप है।

लोकप्रिय