वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, इस समय की 4 बड़ी खबरें 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के मोलू चित्रगाम इलाके में सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की संख्या अब दो हो गई है। इसके साथ ही देखिए इस समय की चार बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के मोलू चित्रगाम इलाके में सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की संख्या अब दो हो गई है। पुलिस ने बताया कि एक चेकपोस्‍ट पर निजी वाहन में सवार आतंकियों को रुकने के लिए कहा गया, लेकिन वे नहीं रुके और सुरक्षा बलों पर फायरिंग की। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मार गिराए गए। आतंकियों की पहचान के लिए जिला पुलिस ने शवों को अपने कब्‍जे में ले लिया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। हर्षवर्धन साइकिल से सवार होकर अपने दफ्तर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी नई कैबिनेट में डॉक्टर हर्षवर्धन को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी है। बता दें कि आज विश्व साइकिल दिवस है।

मुंबई से बिहार के दरभंगा जा रही पवन एक्सप्रेस आज ‘बर्निंग ट्रेन’ होने से बच गई। ब्रेक बाइंडिंग में लगी आग ट्रेन के एस-3 कोच तक पहुंच गई। मुंबई हावड़ा रुट पर कटैया डांडी और बरगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच पवन एक्सप्रेस बर्निंग ट्रेन बनते बच गई। इस दौरान दहशत में आए यात्री चलती ट्रेन से नीचे कूदने लगे। स्टेशन मास्टर समेत बाकी तकनीकी स्टाफ ने दौड़कर आग पर काबू पाया। इससे बड़ा हादसा टल गया।

यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर दर्दनाक हादसा सामने आया है। नोएडा से मध्य प्रदेश के भिंड जा रही डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस-वे पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 25 लोग घायल हैं। कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा थाना बल्देव क्षेत्र के गांव गढ़सौली के निकट हुआ।

लोकप्रिय