नवजीवन बुलेटिन: असम में कार-ट्रक टक्कर में 8 लोगों की मौत और कांग्रेस ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी सरकार

असम में NH-15 पर एक अर्टिगा कार बेकाबू होकर एक ट्रक में जा घुसी। कार में सवार सभी 8 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार किसान विरोधी है क्योंकि वह छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ भेदभाव कर रही है।

नवजीवन डेस्क

असम के उदलगुरी जिले में एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गेलबेबिल इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अर्टिगा कार बेकाबू होकर एक ट्रक में जा घुसी। कार में सवार सभी 8 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी लोग बैहटा चारीली में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। घटना के सूचन पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ के किसानों से धान नहीं खरीदने का मुद्दा कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में उठाया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस शासित राज्य है इसलिए केंद्र सरकार ने वहां से चावल खरीदना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य के लाखों किसान परेशान हैं। चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसान विरोधी है।

गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटाने के मुद्दे को कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा ने राज्यसभा में उठाया है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटाने के मुद्दे पर जवाब देते हुए बीजेपी सांसद जेपी नड्डा ने राज्यसभा में कहा, “इस मामले में कोई राजनीतिक नहीं हो रही है, गृह मंत्रालय का एक निर्धारित पैटर्न है और एक प्रोटोकॉल है। यह एक राजनेता द्वारा नहीं किया जाता है, यह गृह मंत्रालय द्वारा किया जाता है और खतरे के अनुसार सुरक्षा दी जाती है और वापस ले ली जाती है।”

लोकप्रिय