नवजीवन बुलेटिन: कंगना के दफ्तर पर चली BMC की JCB और कोरोना वैक्सीन पर दुनिया को लगा झटका!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने उनके बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। दूसरी ओर कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल अमेरिका में रोक दिया गया है।

user

नवजीवन डेस्क

दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और एस्ट्राजेनेका द्वारा विकसित कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल अमेरिका में रोक दिया गया है। रेस में काफी आगे चल रही इस वैक्सीन ट्रायल के स्थगित होने से दुनिया की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। 'स्टैट न्यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में वैक्सीन लेने वाले एक वॉलंटियर की हेल्थ में गंभीर रिएक्शन देखने के बाद अमेरिका में दर्जनों ट्रायल्स पर रोक लगाई गई है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार की जनता से एक खास अपील की है। उन्होंने बेरोजगारी और सरकारी संस्थानों के निजीकरण के खिलाफ प्रदेश के लोगों से बुधवार रात नौ बजे नौ मिनट तक घरों की लाइट बंद रखकर दिया-मोमबत्ती और लालटेन जलाने की अपील की है। देशभर में आह्वान किया है कि आज रात को नौ बजकर नौ मिनट तक अपने घर की बिजली को बंद करके मोमबत्ती, दीप, लालटेन जला सकते हैं।

दिल्ली में बुजुर्ग महिला से रेप की घटना के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि ये घटना ये सवाल उठाती है कि दिल्ली और देश में न तो 6 महीने की बच्ची सुरक्षित है और न 90 साल की महिला। मैं आज उपराज्यपाल और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से अपील करने वाली हूं और पत्र लिखने वाली हूं कि इस मामले में फास्ट्रैक तरीके से 6 महीने में फांसी की सजा दिलानी चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने उनके बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। बता दें कि कंगना के ऑफिस के बाहर बीएमसी ने आज सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर डिमॉलिशन का नोटिस लगाया और कहा कि उनकी वकील के जवाब से वे संतुष्ट नहीं और इस कंस्ट्रक्शन को गिरा दिया जाएगा।

लोकप्रिय
next