नवजीवन बुलेटिन: ऑटो इंडस्‍ट्री में हाहाकार! सितंबर में भी लुढ़की कारों की बिक्री और दूसरे टेस्ट में विराट का शतक

मोदी सरकार देश की आर्थिक सुस्‍ती को दूर करने के लिएलगातार कोशिश कर रही है। लेकिन हालात सुधरने का नाम नहीं ले रही है। वाहन निर्माताओं के संगठन सियाम ने बताया है कि सितंबर में कारों की बिक्री एक बार फिरलुढ़की है। देखिए इस समय की 4 बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

एसबीआई द्वारा 76 हजार करोड़ रुपये का लोन राइट ऑफ किए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि अर्थव्यवस्था खस्ताहाल है फिर भी 76,000 करोड़ रुपए के लोन को बीजेपी सरकार किसके लिए माफ कर रही है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “किसानों को जेल में डाला जा रहा है। अर्थव्यवस्था खस्ताहाल है, लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा लेकिन बीजेपी सरकार किसके लिए 76 हजार करोड़ के लोन माफ कर रही है?

मोदी सरकार देश की आर्थिक सुस्‍ती को दूर करने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। लेकिन हालात सुधरने का नाम नहीं ले रही है। वाहन निर्माताओं के संगठन सियाम ने बताया है कि सितंबर में कारों की बिक्री एक बार फिर लुढ़की है। सियाम के आंकड़ों के मुताबिक पैसेंजर व्‍हीकल्‍स की बिक्री 23.69 फीसदी गिर गई है तो वहीं कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स की बिक्री में 62.11 फीसदी की गिरावट आई है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पर तीर्थ यात्रा पर आए सात लोगों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया है। बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ, उस समय सभी सड़क के किनारे सो रहे थे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ दिया है। यह कोहली के करियर का 26वां टेस्ट शतक है। कोहली के शतक के बदौलत दूसरे दिन लंच तक टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।

Published: 11 Oct 2019, 2:03 PM
लोकप्रिय