नवजीवन बुलेटिन: जम्मू में बड़े हमले की साजिश नाकाम, 15 किलो विस्फोटक बरामद और पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को राहत

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम करते हुए जम्मू स्टैंड पर एक बस से 15 किलो विस्फोटक बरामद किया है और सारदा चिट फंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

जम्मू बस स्टैंड पर सुरक्षाबलों ने 15 किलो विस्फोटक के साथ एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कठुआ जिले के बिलावर तहसील से एक बैग बस के कंडक्टर को दिया गया था। जिसके बाद सूचना मिलने पर बस को जम्मू स्टैंड पर रोक कर तलाशी के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक भरा बैग बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस संदिग्ध से पूओच्ताच कर मामले की जांच कर रही है।

बिहार में बारिश बाद रेस्क्यू ओपरेशन जारी है, पटना समेत कई अलग-अलग इलाकों अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। रेस्क्यू टीम ने अब तक करीब 12 हजार लोगों को सुरक्षित बचा लिया है। मंगलवार को राजेंद्र नगर इलाके से NDRF की टीम ने 500 लोगों को बाहर निकाला है।

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में एक और आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। मौके से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। इसे पहले 28 सितंबर को यहां पर एक आतंकवादी मारा गया था।

कोलकाता हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच ने शारदा चिटफंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को अग्रिम जमानत दे दी है। बता दें कि राजीव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पिछले कई दिनों से सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही थी।

लोकप्रिय