नवजीवन बुलेटिन: जम्मू में खाई में गिरी बस, 35 की मौत और नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर और हिमांचल में बस खाई में गिरने से कई लोगों की मौत हो गयी है और यूपी के नोएडा में पुलिस ने स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जानिए इस घंटे की चार बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक सड़क हादसे में 35 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। दरअसल केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गयी। घटना की सूचना पाते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम की मौजूदगी में बचाव कार्य जारी है। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

नोएडा में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रेकेट का भंडाफोड़ किया है। सेक्टर 18 में पुलिस ने 14 स्पॉ सेंटरों पर छापा मारकर 35 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 25 महिलाएं और 10 पुरुष शामिल हैं। इन महिलाओं में कई विदेशी भी शामिल हैं। इसके अलावा पुलिस ने 1 लाख रुपये की नकदी समेत कई संदिग्ध चीजें बरामद की हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल प्रदेश के शिमला के लोअर खलीनी इलाके में आज सुबह एक स्कूल बस खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 2 बच्चों और ड्राईवर समेत 3 लोगों की मौत हो गयी है जबकि 7 छात्र घायल हो गए हैं। पुलिस और बचाव दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। स्थानीय लोग छात्रों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में लगातार बारिश की वजह से कई शहरों में भारी जल भराव के कारण लोगों की दिक्कतें बढ़ गयी हैं। मुंबई के कई इलाकों में भारी बारिश की वजह से यातायात ठप हो गया है। इसके अलावा माटुंगा और सायन रेलवे स्टेशन पर पटरियां पानी में डूब गयीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia