नवजीवन बुलेटिन: आंध्र प्रदेश में मृत मिली 98 गाय और पूर्व बीजेपी विधायक पर उनकी बहू ने लगाया जबरन रेप का आरोप, 4 बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की एक गौशाला में 98 गायों की मौत के बाद इलाके में हडकंप मच गया है। विजयवाड़ा गौसंरक्षा समिति की देख रेख में यह गौशाला चल रही थी और दिल्ली के पूर्व बीजेपी विधायक पर उनकी बहू ने जबरन रेप का आरोप लगाया है। इस घंटे की 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने से पहले ही सोनिया गांधी और राहुल गांधी बाहर निकले और बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष पद की चुनाव प्रकिया का हम हिस्सा नहीं हो सकते। सोनिया गांधी ने आगे कहा कि मेरा और राहुल गांधी का नाम कमेटी में डालना सही नहीं इसलिए हम लोग बाहर जा रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में 98 गायों की मौत का मामला सामने आया है। एसीपी के सुधाकर ने बताया, “घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और स्थानीय पशु चिकित्सकों को बुलाया। वे शव परीक्षण कर रहे हैं, रिपोर्ट के आधार पर हम कार्रवाई करेंगे।”

बता दें कि इस गौ शाला का संचालन विजयवाड़ा गौसंरक्षा समिति द्वारा किया जा रहा था।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक पर उनकी बहू ने बलात्कार का आरोप लगाया है। दिल्ली के पश्चिम विहार से पूर्व बीजेपी विधायक मनोज शौकीन की बहू ने आरोप लगाया है कि उन्होंने 2 बार बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया।

बता दें कि दो बार विधायक रहे मनोज के खिलाफ उनकी बहु ने ऍफआईआर में कहा है कि साल 2018 और 2019 में उन्होंने उसके साथ जबरन रेप किया।

कर्नाटक के बाद केरल में भी जल प्रलय जारी है। हालत से बद से बद्तर होते जा रहे हैं, जिसे देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड समेत केरल के कई हिस्सों में आई भयावह बाढ़ पर चिंता प्रकट की है। बारिश और बाढ़ के हालात को देखते हुए राहलु गांधी कल वायनाड का दौरा करेंगे।

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल और अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की थी और उनसे सहायता मांगी थी।

लोकप्रिय