नवजीवन बुलेटिन: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ BJP ने की शिकायत और अयोध्या केस की सुनवाई 10 दिन में पूरी किए जाने के आदेश

NRC के बारे में अफवाह फैलाने का आरोप लगते हुए बीजेपी नेताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा है कि अगर 18 अक्टूबर तक केस की सुनवाई पूरी नहीं हुई तो फैसले का चांस खत्म हो जाएगा।

user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी नेता नीलकंठ बख्शी और कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के खिलाफ NRC के बारे में अफवाह फैलाने का आरोप लगते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी द्वारा दिल्ली में NRC लागू किये जान वाले बयान पर एक पत्रकार ने केजरीवाल से सवाल किया था, तो इस पर सीएम ने कहा था कि अगर दिल्ली में NRC लागू हुई तो सबसे पहले मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़नी होगी।

अयोध्या जमीन विवाद मामले में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि इस केस की सुनवाई 18 अक्टूबर तक खत्म होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि 18 अक्टूबर के बाद वो एक दिन भी अतिरिक्त नहीं दे सकते। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि अगर सुनवाई 18 अक्टूबर तक खत्म नहीं हुई तो फैसला देने का चांस खत्म हो जाएगा। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस बोले कि आज का दिन (गुरुवार) को मिलाकर हमारे पास सिर्फ सुनवाई खत्म करने के लिए साढ़े 10 दिन बचे हैं।

हरियाणा के करनाल में घरौंडा क्षेत्र के कुताना गांव में एक बुजुर्ग दंपति की तेज धार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं महिला के पति को चारपाई से बांध कर जलाने का भी प्रयास किया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भेजा।

लोकप्रिय
next