नवजीवन बुलेटिन: कोरोना ने फिर तोड़े सभी रिकॉर्ड, राहुल बोले- मरीजों का आंकड़ा 20 लाख के पार, गायब है मोदी सरकार

देश में बेतहाशा कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को फिर घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार।

user

नवजीवन डेस्क

देश में बेतहाशा कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को फिर घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार। बता दें कि राहुल गांधी ने 17 जुलाई को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर इसी रफ्तार से कोरोना वायरस फैला तो 10 अगस्त तक 20 लाख से अधिक लोग संक्रमित होंगे। इस मसले पर सरकार को ठोस और नियोजित कदम उठाने चाहिए।

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में पिछले 24 घंटों में 62,538 नए कोविड 19 मामले सामने आए हैं। देश में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 20,27,075 हो गई है, जिसमें 6,07,384 सक्रिय मामले, 13,78,106 डिस्चार्ज और 41,585 मौतें शामिल हैं।

अमेरिका में टिकटॉक पर बैन लगाने की धमकी देने के बाद अमरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने टिकटॉक लेकर कड़ा कदम उठाया है। ट्रंप ने टिकटॉक की मूल कंपनी के खिलाफ एक कार्यकारी आदेश जारी किया है। आदेश के प्रभावी होने में 45 दिन का समय लगता है। यह आदेश किसी भी अमेरिकी कंपनी या व्यक्ति को चीन मूल की कंपनी बाइटडांस के साथ लेनदेन पर बैन लगाता है।

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को हुई बारिश और तेज हवाओं ने मौसम का मिजाज बदल दिया है। हालांकि, मौसम विभाग ने आज भी राजधानी और आस-पास के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश की चेतावनी जारी की है। बता दें कि गुरुवार को दिल्ली में हुई बारिश के बाद चली तेज हवाओं ने दिल्ली की हवा की गुणवत्ता में काफी सुधार किया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia