नवजीवन बुलेटिन: धू-धूकर जलने लगी दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस और गणपति विसर्जन से लौट रहे 3 लोगों की दर्दनाक मौत, बड़ी खबरें

शनिवार को सुबह के समय दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस की कई बोगियां अचानक धू-धूकर जलने लगी और यूपी के हरदोई में शुक्रवार देर रात गणपति विसर्जन से लौटते हुए तीन बाइक सवार लोगों की भीषण सड़क हादसे मौत हो गई।

user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बुधवार के बाद यह दूसरा मौका है जब किसी ट्रेन में आग लगी है। शनिवार सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस की कई बोगियां धू-धूकर जलने लगी । आग लगने के बार प्लेटफॉर्म पर अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना पाते ही रेलवे के अधिकारी और दमकल विभाग के लोगों ने आग पर काबू पाया। इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि बुधवार को प्लेट फॉर्म पर खड़ी बिहार संपर्क क्रांति में भी आग लग गई थी।

राफेल नडाल लगातार पांचवी बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन के फाइनल में पहुंच गए हैं। रविवार को नडाल का मुकाबला रूस के डेनियल मेदवेदेव से होगा। बता दें कि मेदवेदेव अपने करियर में पहली बार किसी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे हैं। रविवार को अगर नाडेल जीतते हैं तो उनके नाम 19 ग्रैंड स्लैम खिताब हो जाएंगे। नाडेल के अलावा रोजर फेडरर 20 बार इस खिताब के विजेता रह चुके हैं।

यूपी के हरदोई में शुक्रवार देर रात गणपति विसर्जन से लौटते हुए तीन बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गए। विसर्जन से लौटते हुए एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के बाद ये हादसा हुआ। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस द्वारा तीनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

शुक्रवार को न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए टी-20 में लसित मलिंगा ने अपनी दूसरी हैट्रिक ली। श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के सामने 126 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में कीवी टीम महज 88 रनों पर ढेर हो गई। मलिंगा ने इस मैच में 4 गेंदों में लगातार 4 विकेट लिए। इससे पहले साल 2016-17 में मलिंगा ने टी-20 में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी पहली हैट्रिक ली थी।

लोकप्रिय