नवजीवन बुलेटिन: मारपीट के विरोध में हिंदु राव के डॉक्‍टर हड़ताल पर, मरीज हलकान, इस समय की 4 बड़ी खबरें

दिल्ली में एक बार फिर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। हिंदू राव अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर रविवार से ही हड़ताल पर हैं और उनकी हड़ताल सोमवार को भी जारी है। इसके साथ ही देखिए इस समय की 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एक बार फिर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। हिंदू राव अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर रविवार से ही हड़ताल पर हैं और उनका हड़ताल सोमवार को भी जारी है। डॉक्टरों का कहना है कि शनिवार को एक मरीज के साथ आए परिजन ने डॉक्टर के साथ मारपीट की थी, अभी तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। यूपी में 17 ओबीसी जातियों को एससी सूची में शामिल किए जाने को लेकर मायावती ने योगी सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार उपचुमान में फायदा उठाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

अभिनेता डिनो मोरिया और डीजे अकील पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ईडी ने दोनों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। खबरों के मुताबिक, स्टर्लिंग बायोटेक बैंक लोन धोखाधड़ी का मामला है। ईडी के अधिकारियों ने दोनों को समन भेजने की पुष्टि की है।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक बम धमाका हुआ। खबरों के मुताबिक, इस धमाके में 68 लोग घायल हुए हैं। बम विस्फोट सुबह में हुआ जब राजधानी की सड़कों पर काफी भीड़ थी। पुलिस और अधिकारी विस्फोट की जगह पर पहुंच गए हैं लेकिन इस बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

लोकप्रिय