नवजीवन बुलेटिन: Asia Cup के फाइनल में भारत की बांग्लादेश पर शानदार जीत और गणपति विसर्जन के दौरान 11 लोगों की डूबने से मौत

अंडर-19 एशिया कप के फाइनल में भारत ने शनिवार को बांग्लादेश को छह रनों से मात देते हुए खिताब अपने नाम कर लिया है और भोपाल में गणपति विसर्जन के दौरान 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई।

user

नवजीवन डेस्क

भारत ने शनिवार को कम स्कोर वाले फाइनल मैच में बांग्लादेश को छह रनों से मात देते हुए अंडर-19 एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने कप्तान ध्रूव जुरेल के 33 रनों के दम पर किसी तरह 106 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम 101 रनों पर ही ऑल आउट होकर मैच हार गई। बांग्लादेश की तरफ से अकबर अली ने सर्वाधिक 23 रन बनाए।

शुक्रवार को भोपाल में गणपति का विसर्जन करते हुए एक नाव पलट गई जिसमें सवार 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में परवेज खान नाम का एक 15 वर्षीय बालक भी शामिल है। घटना खटलपुरा स्थित छोटा तालाब घाट पर हुई। इस घटना के बाद मृतकों के परिवारों में मातम छाया हुआ है।

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शनिवार को एक कार के पलटने के बाद उसमें आग लगने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। मृतकों में तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। ममुदुरु गांव के पास यह भयंकर हादसा उस वक्त हुआ जब यह परिवार तिरुपति से बेंगलुरु जा रहा था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia