नवजीवन बुलेटिन: भारत-न्यूजीलैंड के बीच का अधूरा मैच आज होगा पूरा, मौसम पर टिकी सबकी निगाहें, देखें 4 बड़ी खबरें

मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका ।अब आज पूरा होगा और वहीं से शुरू होगा जहां रुका था। साथ ही देखिए 4 बड़ी खबरें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका। जिस समय बारिश के कारण खेल रोका गया, उस समय न्यूज़ीलैंड ने 46.1 ओवरों में 5 विकेट पर 211 रन बना लिए थे। अब आज पूरा होगा और वहीं से शुरू होगा जहां रुका था।

जम्‍मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। जल्द ही इस पर सुनवाई हो सकती है। बीजेपी नेता और वकील अश्विनी उपाध्याय की याचिका पर कोर्ट जल्द सुनवाई के लिए तैयार हो गया है।

बेंगलुरु में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। बेंगलुरू के पुलकेशी नगर में आज एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 4 हो गई।वहीं इस हादसे में घायलों की संख्या 7 बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार को भी शेयर बाजार की शुरुआत उतार-चढ़ाव के साथ हुई। वैसे तो सेंसेक्‍स और निफ्टी की शुरुआत हरे निशान पर हुई लेकिन कुछ मिनटों में ही यह लुढ़क कर रेड जोन में आ गए। सुबह 9.30 बजे सेंसेक्‍स 38,700 के नीचे कारोबार करता दिखा तो वहीं निफ्टी 11,540 के स्‍तर पर आ गया।

लोकप्रिय