नवजीवन बुलेटिन: पत्नी पर शक के चलते पूरे परिवार की हत्या, और बांग्लादेश-पाक मैच से जुड़ी अपडेट के साथ 4 बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश में शक के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद आत्महत्या कर ली और वर्ल्ड कप 2019 टूर्नामेंट में आज बांग्लादेश और पाकिस्तान टीम अपना आखिरी लीग मैच खेलेंगी, जानिये इस घंटे की चार बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना गजियाबाद के मसूरी की है। पुलिस के मुताबिक सभी शवों के मुंह पर काली टेप लिपटी हुई थी। शख्स के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। बताया जा रहा है कि पत्नी पर शक के चलते शख्स ने यह कदम उठाया।

महाराष्ट्र में रत्नागिरी डैम में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रेस्क्यू टीम ने अब तक 19 शव बरामद कर लिए हैं। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। बता दें कि महाराष्ट्र में भारी बारिश के चलते रत्नागिरी डैम टूट गया था, जिससे उसके आसपास के घर तेज बहाव की वजह से बह गए थे।

लन्दन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स में आज बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेला जाएगा, पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज ने दावा किया है कि उनकी टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ 500 रन बनाएगी।

बता दें कि आज के मैच में अगर बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करती है तो पाकिस्तानी टीम बिना एक भी गेंद खेले बाहर हो जाएगी।

इंदौर की जिस बिल्डिंग मामले में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को बैट से पीटा था उसे आखिरकार ढहा दिया गया है।

बता दें कि अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत इंदौर नगर निगम के अधिकारी एक जर्जर बिल्डिंग को तोड़ने के लिए आये थे, जिस पर बीजेपी विधायक ने अधिकारियों की क्रिकेट बैट से पिटाई की थी। हालांकि उसी दिन शाम को आकाश के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

लोकप्रिय