नवजीवन बुलेटिन: पीएम मोदी से मिले यूरोपीय संसद के सदस्य और चेन्नई में चौथे दिन भी जारी डॉक्टरों की हड़ताल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 7 लोक कल्याण मार्ग पर यूरोपीय संसद प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की और चेन्नई में शुक्रवार से शुरू हुई फेडरेशन ऑफ गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल आज चौथे दिन यानी सोमवार को भी जारी है।

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में यूरोपीय संसद के सदस्यों ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7 लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेगा। इससे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से भी प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूरोपीय संसद के सदस्यों से कहा, “आतंकवादियों का समर्थन या प्रायोजित करने वाले या ऐसी गतिविधियों और संगठनों का समर्थन करने वाले देश के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए। आतंकवाद के लिए 'जीरो टॉलरेंस' की नीति होनी चाहिए।”

चेन्नई में शुक्रवार से शुरू हुई फेडरेशन ऑफ गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल आज चौथे दिन यानी सोमवार को भी जारी है। वेतन बढ़ाने और अधिक डॉक्टरों की नियुक्ति की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों ने कहा है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती, वे अपनी हड़ताल खत्म नहीं करेंगे।अस्पताल में डॉक्टरों की कमी से मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

और उन्नाव रेप केस में मुख्य आरोपी निष्कासित बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर ने आज अपने भाई का अंतिम संस्कार किया। अपने भाई के संस्कार में शामिल होने के लिए जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा देते हुए कुलदीप को कुछ देर के लिए रिहा किया। उन्नाव के परियार घाट पर सेंगर के भाई के अंतिम संस्कार के दौरान उन्नाव से बीजेपी एमपी साक्षी महाराज भी शामिल हुए।

लोकप्रिय