नवजीवन बुलेटिन: मध्य प्रदेश में वायुसेना का MIG-21 विमान क्रैश और हाईकोर्ट ने आजम खान की गिरफ्तारी रोकी

बुधवार की सुबह भारतीय वायुसेना का मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त होकर भिंड जिले के गोहद थाना क्षेत्र के आलोरी में एक खेत में गिर गया। हादसे में के दौरान विमान में मौजूद दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे।

user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारतीय वायु सेना का मिग 21 ट्रेनर विमान आज में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे के दौरान एक ग्रुप कैप्टन और एक स्क्वाड्रन लीडर विमान में मौजूद थे। खुशकिस्मती से दोनों पायलेट सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे। जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त होकर भिंड जिले के गोहद थाना क्षेत्र के आलोरी के खेत में गिर गया।

रामपुर से समाजवादी पार्टी सांसद आज़म खान की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उन्हें बड़ी रहत दी है। कोर्ट ने आज़म के खिलाफ दर्ज 29 एफआईआर पर रोक लगा दी है। जिसके बाद अब आजम खान की गिरफ्तारी भी टाल दी गई है। बता दें कि मौलाना जौहर यूनिवर्सिटी के लिए किसानों की जमीन अधिग्रहण मामले में आज़म खान के खिलाफ एफआईआर कराई गई थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक फर्नीचर गोदाम में भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 10 गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। आग इतनी भयंकर थी कि दमकल की गाड़ियों से भी उस पर काबू नहीं पाया गया। जिसके बाद एयरफोर्स की दमकलों को बुलाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक आग लगने के बाद दुकान में तेज धमाका हुआ जिसके बाद गोदाम की छत उड़ गई।

लोकप्रिय