नवजीवन बुलेटिन: ‘जय श्रीराम’ न कहने पर युवक की पिटाई और आप विधायक को 6 महीने की सजा, 4 बड़ी खबरें

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमदत्त को कोर्ट ने 6 महीने की सजा सुनाई है और कानपुर में ‘जय श्रीराम’ का नारा न लगाने पर आतिब नाम के एक मुस्लिम ऑटो चालक को बेरहमी से मारा गया। सलमान खान से जुड़े नए अपडेट के साथ जानिये इस घंटे की चार बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ‘जय श्रीराम’ न कहने पर एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करने की खबर सामने आई है। मामला बाबूपुरवा इलाके का है, जहां बुधवार देर रात ‘जय श्रीराम’ का नारा न लगाने पर तीन युवकों ने आतिब नाम के एक मुस्लिम ऑटो चालक को शौचालय में बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। ऑटो चालक पर ईंट पत्थरों से कई बार वार किए और उसके बाद उसे मरने की हालत में छोड़कर वहां से गायब हो गए।

काला हिरन केस में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को फटकार लगाई है। काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट से अभिनेता सलमान खान को फटकार लगाते हुए कहा कि अगली सुनवाई में अगर सलमान खान पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी।

बता दें कि 5 अप्रैल 2018 को निचली अदालत ने 1998 के काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी।

हालाँकि जिला अदालत ने सलमान खान को इस शर्त पर जमानत दी थी कि वो बिना कोर्ट की इजाज़त के देश छोड़कर नहीं जा सकते।

विमान निर्माता कंपनी बोईंग ने दो 737 मैक्स विमान हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को 688 करोड़ रूपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। बता दें बोइंग के इस विमान से पांच महीने से भी कम वक्त में दो हादसों में 346 लोगों की मौत हो गई थी।

सदर बाज़ार मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमदत्त को कोर्ट ने 6 महीने की सजा सुनाई है।

बता दें कि साल 2015 में सोमदत्त ने संजीव राणा नाम के एक शख्स की बेसबॉल के बैट से पिटाई की थी। उस समय सोमदत्त विधायक नहीं थे।

लोकप्रिय