नवजीवन बुलेटिन: महाराष्ट्र में NCP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची और दूसरी पारी में भी दिखा हिटमैन रोहित का जलवा

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए NCP ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें शरद पवार, प्रफुल पटेल और सुप्रिया सुले जैसे कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं और विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन रोहित ने 7 छक्कों की मदद से 127 रना बनाए।

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में इसी महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस लिस्ट में पार्टी प्रमुख शरद पवार, पार्टी नेता प्रफुल्ल पाटिल, छगन भुजबल, सुप्रिया सुले, जयंत पाटिल और नवाब मलिक का नाम शामिल है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 20 हजार रूपये की रिश्वत के लिए दो दरोगा आपस में बुरी तरह भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आगई। मामला मेरठ के नौचंदी थाने का है, जहां एक दरोगा पर 20 हजार रूपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं शिकायतकर्ता का आरोप है कि रिश्वत देने के बावजूद उसका काम नहीं हो पाया। इसके अलावा दरोगा ने उसके साथ मारपीट की और जब एक अन्य दरोगा बीच-बचाव करने आया तो उसने उसके साथ भी मारपीट की।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा तीनों फॉर्मेट के एक मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाजों की लिस्ट में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। रोहित ने पहले टेस्ट में 14 छक्के लगाए। बता दें कि रोहित ने पहली पारी में 176 रनों की पारी खेली थी। मैच के चौथे दिन भी रोहित ने शानदार बल्लेबाजो करते हुए शतक की मदद से 127 रन बनाए।

लोकप्रिय