नवजीवन बुलेटिन: INX मीडिया केस में पी चिदंबरम को जमानत और पाकिस्तान ने फिर दी भारत पर परमाणु हमले की धमकी, 4 खबरें

CBI के केस में पी चिदंबरम को एक लाख के निजी मुचलके पर कोर्ट से जमानत मिली है और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने एक बार फिर से भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी है। 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के केस में पी चिदंबरम को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। बता दें कि पी चिदंबरम फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। INX मीडिया केस में पी चिदंबरम 24 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में तीन जिंदा मोर्टार शेल मिले हैं। करमारा गांव के पास मिले इन मोर्टार शेल को भारतीय सेना ने डिफ्यूज कर दिया है। पिछले कई दिनों से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और मोर्टार दाग रहा है। इसके कारण लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के किनारे के रिहाईशी इलाकों में भारी नुकसान हो रहा है।

बात-बात पर युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने एक बार फिर भारत पर परमाणु हमले का राग अलापा है। शेख रशीद ने कहा है कि अबकी बार भारत के साथ पारंपरिक युद्ध नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इस बार न तो 4-6 दिन तक तोपें चलेगी न हवाई या नेवी हमले होंगे बल्कि सीधे परमाणु युद्ध होगा। बता दें कि पाकिस्तान ने loc पर अपने टैंक तैनात करने का काम शुरू कर दिया है। इसके आलवा पाकिस्तान ने सोमवार को ही एलओसी पर अपने जवानों की संख्या भी बढ़ा दी है।

रांची टेस्ट को भारत ने पारी और 202 रन से जीत लिया है। इसी के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की सेना ने साउथ अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है। मंगलवार को रांची टेस्ट के चौथे दिन भारत ने साउथ अफ्रीका को पारी और 202 रनों से रौंद दिया। रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

लोकप्रिय