नवजीवन बुलेटिन: आतंकी मसूद को रिहा कर पाक की भारत पर हमले की साजिश और चौथी कक्षा की छात्रा ने खुद को लगाई आग

पाकिस्तान वैश्विक आतंकी मसूद अजहर को रिहा कर भारत पर एक बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है और उत्तर प्रदेश के भदोही में एक चौथी कक्षा की छात्रा ने खुद को स्कूल के बाथरूम में बंद कर आग लगा ली। जानिए 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना और पुलवामा हमलों के मास्‍टरमाइंड मसूद अजहर को जेल से रिहा कर दिया है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक अजहर की रिहाई बहुत ही गुपचुप तरीके से की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान ने एलओसी पर राजस्थान के करीब आर्मी की कई टुकड़ियां तैनात की हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने सरकार को इस बात के इनपुट्स दिए हैं कि पाकिस्तान किसी बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

आंध्र प्रदेश के आबकारी विभाग ने कल विशाखापत्तनम के नरसीपट्टनम में एक ट्रक से 815 किलोग्राम वजन की भांग जब्त की। ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच जारी रही है।

स्पेन के स्टार राफेल नडाल ने साल का चौथा और आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन का सिंगल्स खिताब जीत लिया है। वर्ल्ड नंबर-2 नडाल ने फाइनल में रूस के डैनिल मेडवेडेव की चुनौती ध्वस्त की। नडाल ने वर्ल्ड नंबर-5 मेडवेडेव को 4 घंटे 49 मिनट तक चले मैराथन मुकाबले में 7-5, 6-3, 5-7, 4-6, 6-4 से मात दी।

यूपी के भदोही जिले के सेंट जॉन्स स्कूल औराई में चौथी की छात्रा ने बाथरूम में खुद को आग लगा ली। जिसके बाद पूरे स्कूल में हडकंप मच गया। गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। हालांकि आग लगाने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोकप्रिय