नवजीवन बुलेटिन: राहुल गांधी ने एक और वीडियो जारी कर मोदी सरकार को घेरा और नहीं थम रहा कोरोना

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने बुधवार को एक नया वीडियो शेयर कर कहा कि अचानक किया गया लॉकडाउन देश के असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड साबित हुआ है।

user

नवजीवन डेस्क

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने बुधवार को एक नया वीडियो शेयर कर कहा कि अचानक किया गया लॉकडाउन देश के असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड साबित हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि वादा था 21 दिन में कोरोना ख़त्म करने का, लेकिन ख़त्म किए करोड़ों रोज़गार और छोटे उद्योग।

पीएम किसान सम्मान निधि योजना में बड़ा घोटाला सामने आया है। तमिलनाडु के कृषि सचिव गगनदीप सिंह बेदी ने बताया कि गैर किसानों के खाते में 110 करोड रुपए डाले गए है। पूछताछ में सामने आया है लगभग 5 लाख अपात्र लोग गलत जानकारी देकर प्रधानमंत्री किसान स्कीम से वार्षिक 6,000 रूपए का लाभ उठा रहे थे। इस मामले में अभी तक 34 सरकारी कर्मचारियों को निलंबित किया गया है

देश में कोरोना की डरावनी रफ्तार जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जाती ताजा आकंड़ों के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 89,706 नए केस सामने आए हैं और 1,115 लोगों की जान चली गई है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 43 लाख के पार पहुंच गई है। देश में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 43,70,129 हो गया है। इसमें 8,97,394 मामले सक्रीय हैं। वहीं, 33,98,845 लोगों को इलाज के अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार को पूछताछ के बाद ड्रग्स मामले में रिया को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी उन्हें भायखला जेल में लेकर गई है। बता दें कि मंगलवार को रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। रिया की मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजरी थी।

लोकप्रिय
next