नवजीवन बुलेटिन: आतंकी बुरहान की बरसी पर कश्मीर में सुरक्षा कड़ी, अमरनाथ यात्रियों का जत्था रुका, देखिए 4 बड़ी खबरें

हिजबुल के पोस्टर बॉय आतंकी बुरहान वानी की आज तीसरी बरसी है। इसके मद्देनजर पूरी जम्मू-कश्मीर में अलर्ट जारी किया गया है। जानिए इस घंटे की चार बड़ी खबरें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

हिजबुल के पोस्टर बॉय आतंकी बुरहान वानी की आज तीसरी बरसी है। इसके मद्देनजर पूरी जम्मू-कश्मीर में अलर्ट जारी किया गया है। श्रीनगर के डाउन टाउन में पाबंदियां लगाई गई हैं। दक्षिणी कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी गईं हैं। घाटी में रेल सेवा स्थगित कर दी गई है, साथ ही अलगाववादियों के बंद से अमरनाथ यात्रियों का जत्था जम्मू बेस कैंप से नहीं भेजा गया।

मुंबई में भारी बारिश से लोगों का जीना मुहाल है। सोमवार को फिर यहां लोगों को जलभराव और ट्रैफिक जाम के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालात ऐसे हैं मुंबई हवाईअड्डे पर विमानों के संचालन को अभी रोक दिया गया है। वहीं मौसम विभाग की ओर से मुंबई में आज भी समुद्र में हाईटाइड की चेतावनी जारी की गई है।

दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का एलएनजेपी अस्पताल, जीबी पंत और गुरु नानक आई सेंटर के डॉक्टरों ने भी समर्थन किया है। इन अस्पतालों के डॉक्टर भी हड़ताल पर चले गए हैं। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में एक डॉक्टर की पिटाई के विरोध में डॉक्टरों ने हड़ताल शुरू किया है।

यूपी के आगरा में भीषण सड़क हादसे के दौरान 29 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे पर पीएम मोदी और सीएम योगी ने दुख जताया है। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई भीषण बस दुर्घटना की खबर स्तब्ध करने वाली है। ईश्वर पीड़ित परिवारों को दुख सहने की शक्ति दे।

लोकप्रिय