नवजीवन बुलेटिन: ‘जय श्रीराम’ के नाम पर ड्राइवर की पिटाई और वायुसेना का जगुआर पक्षी से टकराया, इस घंटे की 4 बड़ी खबरें

महाराष्ट्र के मुंब्रा में ‘जय श्रीराम’ न कहने पर एक मुस्लिम टैक्सी ड्राइव की पिटाई की गई और भारतीय वायुसेना के जगुआर विमान की पक्षी से टकराने के बाद अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी, जानिए इस घंटे की 4 बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के ठाणे में एक मुस्लिम टैक्सी ड्राईवर के साथ मारपीट और ‘जय श्री राम’ कहने का दबाव डालने का मामला सामने आया है। ओला कंपनी में काम करने वाले फैसल उस्मान खान नाम के मुस्लिम ड्राइवर का आरोप है कि कुछ लोगों ने उस पर ‘जय श्री राम’ कहने का दबाव डाला और ऐसा ना करने पर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में मंगेश मुंडे, अनिल सूर्यवंशी और जयदीप मुंडे नाम के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

टॉलीवुड की मशहूरअभिनेत्री और डायरेक्टर विजया निर्मला का निधन हो गया है। उन्होंने 73 साल की उम्र में हैदराबाद में अंतिम सांस ली। 20 जनवरी 1946 को जन्मी विजया निर्मला ने 200 से ज्यादा तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया था। 44 ज्यादा फिल्मों में निर्मला ने बतौर निर्देशक काम किया है।

मध्य प्रदेश में गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा पर रोकने के लिए मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बुधवार को एक कानून का प्रस्ताव रखा है। इस कानून के तहत गौरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों पर 3 साल की सजा और 25000 तक का जुर्माना लगाया जाएगा।

हरियाणा के अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर गुरुवार सुबह वायुसेना का जगुआर विमान उड़ान क्ले बाद एक पक्षी से टकरा गया जिस वजह से उसका इंजन फेल हो गया। इस दौरान विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान के पायलट ने सूझबूझ से विमान को सुरक्षित रूप से उतार लिया। इस दौरान विमान का मलबा रिहायशी इलाके में गिरा।

लोकप्रिय
next