नवजीवन बुलेटिन: बिहार के सारण में भीड़ ने मवेशी चोरी के आरोप में 3 को पीट-पीटकर मार डाला, इस वक्त की 4 बड़ी खबरें

बिहार के सारण में भीड़तंत्र की गुंडागर्दी एक बार फिर देखने को मिली है। सारण जिले के बनियापुर इलाके में भीड़ ने शुक्रवार को तीन लोगों को पशु चोरी के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला। मायावती ने भाई आनंद कुमार पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति से प्रेरित कार्रवाई बताया है। देखिए चार बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

बिहार के सारण में भीड़तंत्र की गुंडागर्दी एक बार फिर देखने को मिली है। सारण जिले के बनियापुर इलाके में भीड़ ने शुक्रवार को तीन लोगों को पशु चोरी के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जाएंगी। प्रियंका घोरावल तहसील के उभ्भा गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर हुई हिंसा के पीड़ित लोगों से मुलाकात करेंगी। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी सोनभद्र निकलने से पहले बीएचयू अस्पताल जाकर घायल आदिवासियों के परिजनों से मुलाकात करेंगी। उसके बाद वो सोनभद्र निकलेंगी। बता दें कि सोनभद्र हत्याकांड को लेकर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्षी दल यूपी की योगी आदित्यानाथ की सरकार पर हमलावर है. गुरुवार को कंग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। अब प्रियंका गांधी वाड्रा भी शुक्रवार की सुबह पीड़ित परिवारों से मिलने वाराणसी और सोनभद्र पहुंच रही हैं।

बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति से प्रेरित कार्रवाई बताया है। मायावती ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि इस तरह के कदम उठाने से पहले बीजेपी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि अगर वे सोचते हैं कि वे बहुत ईमानदार हैं तो इसकी जांच होनी चाहिए।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन अब शुक्रवार को नहीं होगा। बोर्ड ने कहा कि इस दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया के सदस्यों के चयन को लेकर मुंबई में शुक्रवार को कोई बैठक नहीं होगी। टीम के चयन को लेकर होने वाली बैठक की विस्तृत जानकारी इसे अंतिम रूप दिए जाने के बाद दी जाएगी। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया का चयन रविवार को सुबह 11.30 बजे हो सकता है। बता दें कि 3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन शुक्रवार को होना था, लेकिन इसे टाल दिया गया था। भारत को वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी-20 इंटरनेशनल, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं।

लोकप्रिय