नवजीवन बुलेटिन: राज्यसभा में आज पेश होगा तीन तलाक बिल और ‘सीसीडी’ के मालिक हुए लापता, 4 बड़ी खबरें

‘कैफे कॉफी डे’ के मालिक और कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ अचानक गयब हो गए हैं और राज्यसभा में आज तीन तलाक बिल पेश किया जाएगा। जानिए इस घंटे के चार बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ अचानक गायब हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलुरु आ रहे थे। बीच रास्ते में सिद्धार्थ सोमवार शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे। टहलते-टहलते वे लापता हो गए। आपको बता दें कि सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व सीएम और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं। सिधार्थ को आखिरी बार नेत्रावति नदी के पास देखा गया था। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है

राज्यसभा में आज पेश किया जाएगा ट्रिपल तलाक बिल।

राज्यसभा में आज तीन तलाक बिल पेश किया जाएगा। इसके चलते कांग्रेस ने व्हिप जारी किया है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही तीन तलाक बिल लोकसभा में पेश किया गया था, जहां से उसे मंजूरी मिल गयी थी। इस दौरान कांग्रेस और जेडीयू समेत कई विपक्षी दल इस बिल के विरोध में सदन बहर चले गए थे।

पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर के रिहायशी इलाके में सेना का विमान गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 5 सैनिक भी शामिल हैं। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

महाराष्ट्र के थाणे में लैंड स्लाइड होने से बड़ा हादसा हो गया।

थाणे के कालवा इलाके में लैंड स्लाइड की वजह से एक दीवार गिर पड़ी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। प्राधिकरण ने अभी तक 19 लोगों को इलाके से बहार निकला है।

लोकप्रिय