नवजीवन बुलेटिन: फांसी से 3 दिन पहले निर्भया के दोषियों ने चली नई चाल और चंद सेकंड में खाक हुआ तेल गोदाम

2012 निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में दोषी अक्षय ठाकुर और पवन फांसी से 3दिन पहले कोर्ट पहुंचे गए हैं। दोषियों ने कोर्ट से फांसी की सजा पर स्टे लगाने की मांग की है और तमिलनाडु के एक गोदाम में भयानक आग लगी।

user

नवजीवन डेस्क

2012 निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में दोषी अक्षय ठाकुर और पवन फांसी से 3 दिन पहले कोर्ट पहुंचे गए हैं। दोषियों ने कोर्ट से फांसी की सजा पर स्टे लगाने की मांग की है।आपको बता दें कि निर्भया गैंगरेप के चारों दोषियों को तीन मार्च को सुबह 6 बजे फांसी पर लटकाने के लिए सत्र अदालत ने डेथ वारंट जारी किया है। दोषी की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों से एक रिपोर्ट देने का निर्देश देते हुए मामले की सुनवाई के लिए सोमवार का दिन निर्धारित किया है।

दिल्ली हिंसा के बीच आईपीएस अधिकारी एसएन श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर के रूप में कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने अमूल्य पटनायक की जगह ली जो आज सेवानिवृत्त हुए हैं। एसएन श्रीवास्तव ने कहा, ''इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हो इसके लिए हम ज्यादा से ज्यादा केस दर्ज कर रहे हैं, जो भी इसमें शामिल हैं उनको गिरफ्तार करने का प्रयास है ताकि किसी की फिर हिम्मत न हो दोबारा इस प्रकार की घटना करने की।

तमिलनाडु की राजधानी में तेल के गोदाम में भयानक आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की12 गाडियां कम पड़ गई। तेल का गोदाम होने के कारण आग बुरी तरह से फैल गई है। आग के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia