टेनी के इस्तीफे को लेकर विपक्ष का पैदल मार्च, राहुल बोले- मोदी कैबिनेट में बैठा है एक हत्यारा, उसे बख्शेंगे नहीं

पैदल मार्च के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हम उसे नहीं बख्शेंगे, आज नहीं तो कल जेल भेज दिया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट में एक हत्यारा बैठा है, पीएम अपने मंत्री पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। राहुल ने कहा- “पीएम मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं। ना मीडिया काम कर रही है, ना सरकार”।

user

नवजीवन डेस्क

लखीमपुर खीरी मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ विपक्ष हमलावार है। मंगलवार को अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर विपक्ष ने पैदल मार्च निकाला। इस मार्च में राहुल गांधी भी शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि एक बार फिर विपक्ष लखीमपुर मामले को उठा रही है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हमने कहा है कि ये मंत्री के बेटे ने किसानों के खिलाफ, किसानों को मारा है, जीप के नीचे कुचला है। राहुल गांधी ने कहा कि रिपोर्ट में साफ पता चलता है कि ये साजिश है। वहीं पीएम इस मामले पर कुछ नहीं करते, ना कहते हैंं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि जैसे ही मैं बोलना बंद करूंगा तो मीडिया दूसरे मुद्दों पर सवाल करती है, ताकी मामला डायवर्ट हो जाए।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने आगे कहा कि ना मीडिया अपना काम कर रही है ना ही सरकार, सच्चाई ये है कि एक मंत्री के बेटे ने किसानों को जीप के नीचे कुचलने का काम किया है। पीएम एक तरफ कहते हैं किसानों से मैं माफी मांगता हूं, वहीं दूसरी ओर पीएम किसानों के हत्यारे को कैबिनेट में जगह दे रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि हम ये संदेश देना चाहते हैं कि जो किसानों के खिलाफ, आम जनता के खिलाफ किया जा रहा है उसे हम स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मंत्री अजय मिश्रा टेनी को हम जेल में डालकर दिखाएंगे चाहे आज या कल, लेकिन छोड़ेंगे नहीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia