नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर में पाक ने की फायरिंग, 1 जवान शहीद और यूएस ओपन से बाहर हुए नोवाक जोकोविच, 4 खबरें

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाक सेना ने छोटे हथियारों और मोर्टार से वार किया। इस घटना में एक जवान के शहीद होने की खबर है और महाराष्ट्र समेत पूरे देश में आज से गणेश चतुर्थी का त्यौहार शुरू हो रहा है। जानिए इस घंटे की चार बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में भारी गोलीबारी की गई है। पाक सेना ने छोटे हथियारों और मोर्टार से वार किया। इस घटना में एक जवान के शहीद होने की खबर है। वहीं भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसना पहुंचा है।

मध्य प्रदेश के शाजापुर में नेवाज नदी में सोमवार को तीन शख्स डूब गए। राज्य आपदा राहत बल (SDRF) की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। बचाव कार्य जारी है।

मौजूदा चैंपियन नोवाक जोकोविच US Open से बाहर हो गए हैं। जोकोविच 16 राउंड का मैच चोट की वजह से नहीं खेल सके और इस तरह वो यूएस ओपन से बाहर हो गए हैं। बता दें कि 2018 यूएस ओपन का खिताफ जोकोविच के नाम ही है।

महाराष्ट्र समेत पूरे देश में आज से गणेश चतुर्थी का त्यौहार शुरू हो रहा है। आम लोगों के साथ फिल्मी जगत के बड़े लोग भी बड़े उत्साह के साथ गणपति का स्वागत कर रहे हैं। इस दौरान बेंगलूरू में 9 हज़ार नारियल से गणपति की प्रतिमा बनाई गई है। इसके अलावा महाराष्ट्र के कई इलाकों में भी बाप्पा के दर्शन के लिए लाखों लोग मंदिरों और पंडालों में एकत्रित हो रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय